Youtube_BNR

दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो शेयरिंग सोशल मीडिया वेबसाइट YouTube ने अपने एंड्रॉयड और iOS एप में कई बड़े बदलाव कर दिए है. कंपनी इसके लिए नए वर्जन का एप लांच किया है जिसमें Video रिकमण्डेसंश को पहले से ज्यादा स्मार्ट बनाया गया है. अब यूजर्स को वीडियोज के बड़े थंबनेल (इमेज) दिखेंगे जिनसे उन्हें अलग-अलग वीडियोज को पहचानने में काफी आसानी होगी.

इस नए Recommendation Engine में Deep neural networks जोड़ा गया है. गूगल के मुताबिक इसके जरिए आपके यूट्यूब देखने के बिहेवियर को समझ कर उसके मुताबिक वीडियोज के सुझाव देगा.

यूट्यूब एप पर अब पहले से कम और सटीक सुझाव यानी (Recommended Video) दिखेंगे. यानी अब आपके पसंद के हिसाब से वीडियोज के सुझाव दिखाए जाएंगे. इसके अलावा कपनी ने एप के यूजर इंटरफेस में भी कुछ बदलाव किए हैं. आप गूगल प्ले स्टोर या एप स्टोर पर जाकर इस नए एप्प को डाउनलोड कर सकते हैं.

http://www.bestnewsreader.com/wp-content/uploads/2016/04/Youtube_BNR.jpghttp://www.bestnewsreader.com/wp-content/uploads/2016/04/Youtube_BNR-300x300.jpgbestnewsreaderSocial Media
दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो शेयरिंग सोशल मीडिया वेबसाइट YouTube ने अपने एंड्रॉयड और iOS एप में कई बड़े बदलाव कर दिए है. कंपनी इसके लिए नए वर्जन का एप लांच किया है जिसमें Video रिकमण्डेसंश को पहले से ज्यादा स्मार्ट बनाया गया है. अब यूजर्स को वीडियोज के...