yogi adityanath toper CM on FaceBook

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को पीछे छोड़ते हुए FaceBook पर सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन चुके हैं. फेसबुक ने इस बाबत योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शुभकामना भेजी है. फेसबुक पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी भी भेजने वाला है.

मुख्यमंत्रियों की रैंकिंग में फेसबुक ने मुख्यमंत्री योगी को पहली रैंकिंग दी है और पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी दी जाएगी. इस क्रम में दूसरे नंबर पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हैं जबकि तीसरे नंबर पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी रहे.

कैसे होती है रैंकिंग

बता दें कि फेसबुक हर साल प्रतिक्रिया, टिप्पणी और शेयर के आधार पर मुख्यमंत्रियों की टॉप रैंक की सूची जारी करता है. इसी के तहत योगी आदित्यनाथ को साल 2017 के लिए पहले नंबर पर चुने गए हैं. सोशल मीडिया में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री का खिताब हासिल करने पर फेसबुक ने योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है.

bestnewsreaderPolitical News
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को पीछे छोड़ते हुए FaceBook पर सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन चुके हैं. फेसबुक ने इस बाबत योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शुभकामना भेजी है. फेसबुक पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी भी भेजने...