प्रतीकात्मक फोटो

टेलीकॉम बाजार में जियो को जबरजस्त टककर के लिए वोडाफोन ने अपने लाइनअप में दो नए प्रीपेड प्लान्स को जोड़ा है. कंपनी ने 99 रुपये और 109 रुपये के दो नए प्लान पेश किए हैं. इन दोनों ही प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के फायदे दिए जाएंगे. साथ ही 109 रुपये वाले प्लान में कुछ डेटा का भी लाभ ग्राहकों को दिया जाएगा.

वोडाफोन के 99 रुपये और 109 रुपये वाले दोनों प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल दिया जाएगा. साथ ही 109 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 1GB 3G/ 4G डेटा भी दिया जाएगा. जैसा कि ऊपर बताया गया इन दोनों ही प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की ही है. हालांकि आपको बता दें वॉयस कॉल्स को लेकर प्रतिदिन 250 मिनट और प्रतिहफ्ते 1000 मिनट की बाध्यता रखी गई है. साथ ही आपको ये भी बता दें कि ग्राहक पूरी वैलिडिटी के दौरान केवल 100 यूनिक नंबरों पर ही कॉल कर पाएंगे.

वोडाफोन के नए प्लान के करीब जियो का 98 रुपये वाला प्लान ठहरता है. कंपनी इस प्रीपेड प्लान में 2GB 4G डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए 300 SMS देती है. इसी तरह वोडाफोन के नए प्लान का मुकाबला BSNL के नए 99 रुपये वाले प्लान से भी रहेगा. BSNL अपने इस प्लान में दिल्ली और मुंबई को सर्किल छोड़कर देशभर में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का ऑफर दे रहा है. हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 26 दिनों की है.

bestnewsreaderTelecom
टेलीकॉम बाजार में जियो को जबरजस्त टककर के लिए वोडाफोन ने अपने लाइनअप में दो नए प्रीपेड प्लान्स को जोड़ा है. कंपनी ने 99 रुपये और 109 रुपये के दो नए प्लान पेश किए हैं. इन दोनों ही प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग...