Trending Video Dance of Mahila bal Vikas office in Dewas

सरकारी दफ्तरो का आज भी वही हाल देखने को मिल रहा है. वहाँ के बाबू काम करें या ना करें ‘हवन जरूर करेंगे’. जी हां बाल विकास विभाग के सरकारी कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कर्मचारी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.
सरकारी दफ्तर में नागि‍न डांस और 'कजरारे' पर ठुमके, देखें PHOTOS
वीडि‍यो मध्य प्रदेश के देवास का है. इस वीडियो में सरकारी बाबू और कर्मचारी दफ्तर में फि‍ल्मी गाने में डांस करते देखे गए. पुरुष कर्मचारियों के साथ महिला कर्मचारियों ने भी गाने की धुन पर जमकर ठुमके लगाए. कजरारे, हवन करेंगे जैसे गानों पर इन कर्मचारियों ने जमकर डांस किया. नाग‍िन डांस करते भी नजर आए.

सरकारी दफ्तर में नागि‍न डांस और 'कजरारे' पर ठुमके, देखें PHOTOS

ये मध्यप्रदेश के देवास जिले में महिला बाल विकास विभाग की पार्टी थी. पार्टी दफ्तर में हो रही है, वो भी काम के वक्त. सरकारी कर्मचारी मस्ती कर रहे हैं, ना फाइलों की चिंता और ना ही अफसरों का खौफ.

अब वीडियो वायरल हुआ तो डीएम आशीष सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने कहा कि जांच में अगर यह आरोप सही पाए गए कि काम के वक्‍त डांस किया गया है तो एक्‍शन जरूर होगा.

bestnewsreaderNational News
सरकारी दफ्तरो का आज भी वही हाल देखने को मिल रहा है. वहाँ के बाबू काम करें या ना करें 'हवन जरूर करेंगे'. जी हां बाल विकास विभाग के सरकारी कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कर्मचारी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडि‍यो मध्य...