Ritu-Railway_BNR

जी हा !!!!
आने वाले समय में आप रेलवे कर्मचारियों को एक खास डिजाइनर यूनिफॉर्म पहनावे में देखेंगे. अब आपको रेलवे के कर्मचारी काली कोट और सफेद पैंट में नजर नहीं आने वाले क्योंकि अंतरराष्ट्रीय मशहूर फैशन डिजाइनर रितु बेरी अब रेलवे कर्मचारियों के लिए यूनिफॉर्म डिजाइन कर रही है.

रितु बेरी रेलवे के स्टेशन मास्टर, लोको पायलट, टीटीई और गार्ड सहित दूसरे कर्मचारियों के लिए अलग-अलग यूनिफॉर्म डिजाइन करेंगी ताकि उन्हें एक खास पहचान दी जा सके और लोग आसानी से उन्हें पहचान सके.

रेलवे बोर्ड के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस योजना के तहत हर उस रेलवे कर्मचारी की यूनिफॉर्म डिजाइन की जाएगी जो आम लोगों के सीधे संपर्क में रहते हैं. बेरी एक ऐसी यूनिफॉर्म भी डिजाइन करेंगी जिसे रेलवे के सभी कर्मचारी और अधिकारी रेलवे दिवस जैसे खास मौकों पर पहन सकेंगे.

बताया जा रहा है कि बेरी इस काम के लिए रितु बेरी कोई शुल्क नहीं लेंगी. उन्होंने कहा यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे देश के लिए कुछ काम करने का मौका मिला है.

http://www.bestnewsreader.com/wp-content/uploads/2016/05/Ritu-Railway_BNR.jpghttp://www.bestnewsreader.com/wp-content/uploads/2016/05/Ritu-Railway_BNR-300x300.jpgbestnewsreaderRailway
जी हा !!!! आने वाले समय में आप रेलवे कर्मचारियों को एक खास डिजाइनर यूनिफॉर्म पहनावे में देखेंगे. अब आपको रेलवे के कर्मचारी काली कोट और सफेद पैंट में नजर नहीं आने वाले क्योंकि अंतरराष्ट्रीय मशहूर फैशन डिजाइनर रितु बेरी अब रेलवे कर्मचारियों के लिए यूनिफॉर्म डिजाइन कर रही है. रितु...