रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका के साथ हो गयी। इससे पहले आज गोवा में श्लोका-आकाश की सगाई से पहले प्री इंगेजमेंट फोटोशूट हुआ था। बताया जा रहा है कि ये प्रपोजल सेरेमनी थी और आज इस जश्न में मुकेश अंबानी और उनकी मां कोकिलाबेन सभी मेहमानों के साथ फ्लोर पर नाचते नजर आए। खबरों के मुताबिक शादी मुंबई में होगी।

पिछले दिनों रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में अपने बच्चों को लेकर खुलकर बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी पर कहा था कि मुकेश और मैंने अपने बच्चों को आजादी दी है. उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर का चयन करने की पूरी आजादी है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जब मेरा बेटा शादी करना चाहेगा और वो जिससे भी शादी करेगा, हम उसका स्वागत करेंगे।

आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है. श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने के बाद साल 2009 में अमेरिका स्थित न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई करने चली गई थीं. उसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं।

bestnewsreaderNational News
रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका के साथ हो गयी। इससे पहले आज गोवा में श्लोका-आकाश की सगाई से पहले प्री इंगेजमेंट फोटोशूट हुआ था। बताया जा रहा है कि ये प्रपोजल सेरेमनी थी और आज इस जश्न में मुकेश अंबानी और...