उत्तर भारत में कई जगह तूफान से तबाही

कुदरत की विनाशलीला ने उत्तर भारत के कई राज्यों में कोहराम मचा दिया है. उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार देर शाम आंधी-तूफान और बारिश ने जमकर कहर बरपाया. देश में आंधी-तूफान के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ गया है. अभी तक पूरे देश में 65 लोगों की मौत हो गई है, इसके अलावा कई लोग घायल हुए हैं. अकेले उत्तर प्रदेश में मौत का आंकड़ा 38 पहुंच गया है. मौसम विभाग ने अगले दो से तीन दिन के लिए अलर्ट जारी किया है.

देखते ही देखते जलकर राख हो गए 100 घर

यही नहीं, उत्तर प्रदेश में संभल के राजपुरा में बिजली गिरने के चलते आग ने घरों को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते 100 घर जलकर राख हो गए. रविवार को यूपी के फिरोजाबाद में आंधी-तूफान के साथ-साथ तेज बारिश और ओले भी गिरे. खराब मौसम को देखते हुए अलीगढ़ में 12वीं तक के सभी स्कूलों को सोमवार को बंद रखने का आदेश दिया गया.

bestnewsreaderNational News
कुदरत की विनाशलीला ने उत्तर भारत के कई राज्यों में कोहराम मचा दिया है. उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार देर शाम आंधी-तूफान और बारिश ने जमकर कहर बरपाया. देश में आंधी-तूफान के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ गया है. अभी तक पूरे...