manushi chhillar crowned twitter

मिस वर्ल्ड 2017 मिस वर्ल्ड पेजेंट का 67 वां संस्करण 18 नवंबर 2017 को संन्या, चीन में सान्या सिटी एरिना में आयोजित किया गया.

भारत की मानुषी चिल्लर ने 67 वां संस्करण का मिस वर्ल्ड ब्यूटी टूर्नामेंट 2017 जीत लिया है। इससे पहले प्रियांका चोपड़ा ने वर्ष 2000 में खिताब जीता था और उसके 17 साल बाद भारत ने यह जीत दर्ज की। स्टेफ़नी हिल, जो मिस इंग्लैंड थे, पहली उपविजेता रही और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेझा दूसरी उपविजेता रही. दुनिया भर से करीब 108 महिलाओं ने सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया।

मिस चिल्लर, हरियाणा के 20 वर्षीय, नई दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल में पढ़ है और सोनीपत में भगत फूल सिंह सरकारी मेडिकल कॉलेज फॉर विमेन की डिग्री हासिल की है।

मिस वर्ल्ड वेबसाइट पर मिस चिल्लर के प्रोफाइल के अनुसार, मिस चिल्लर का लक्ष्य एक हृदय सर्जन होना है और ग्रामीण क्षेत्रों में गैर-लाभकारी अस्पतालों को खोलने की योजना है।

मिस चिल्लर की प्रोफ़ाइल भी कहती है कि वह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नर्तक है और स्कूबा डाइविंग, स्नॉर्कलिंग और बंजी जंपिंग जैसे आउटडोर खेल के लिए जुनून है।

manushi chhillar parents twitter

 

Many people took to Twitter to congratulate Ms Chhillar like PM Modi, Priyanka.
  

 

Congratulations @ManushiChhillar! India is proud of your accomplishment.

 

And we have a successor!Congratulations @ManushiChhillar on becoming .. cherish and learn, and most importantly enjoy it.Bravo

हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 बनने पर बहुत-बहुत बधाईI

मिस चिल्लर मिस वर्ल्ड का प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली छठी भारतीय महिला है। रीता फारिया 1 9 66 में खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला थी, उसके बाद 1 99 4 में ऐश्वर्या राय बच्चन, 1 99 7 में डायना हैडन, 1 99 0 में युकटा मुखी और 2000 में एमएस चोपड़ा

पिछले साल के खिताब के विजेता, प्यूर्टो रिको की स्टेफ़नी डेल वैले ने एमएस छिहार को अपने ताज के पास पहुंचा दिया।

bestnewsreaderNational News
मिस वर्ल्ड 2017 मिस वर्ल्ड पेजेंट का 67 वां संस्करण 18 नवंबर 2017 को संन्या, चीन में सान्या सिटी एरिना में आयोजित किया गया. भारत की मानुषी चिल्लर ने 67 वां संस्करण का मिस वर्ल्ड ब्यूटी टूर्नामेंट 2017 जीत लिया है। इससे पहले प्रियांका चोपड़ा ने वर्ष 2000 में खिताब जीता...