Related image

भारतीय रेलवे ने दिल्ली आने-जाने वाली कई ट्रेनों को लेकर एक बड़ा बदलाव किया है. रेलवे राजधानी, एक्सप्रेस और अन्य ट्रेनों के समय में बदलाव साथ-साथ इनके टर्मिनल में अहम बदलाव करने जा रही है.

रेलवे की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली आने और जाने वाली ट्रेनों के नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली, हजरत निजामुद्दीन, आनंद विहार और सराय रोहिल्ला टर्मिनल में बदलाव कर दिया गया है. जहां कुछ गाड़ियों में यह बदलाव हो चुका है. वहीं कुछ में यह बदलाव फरवरी महीने में होगा, तो कुछ में मई में यह जरूरी बदलाव किया जाएगा.

3 राजधानी गा‍ड़ि‍यों का समय भी बदला

भारतीय रेलवे ने दिल्ली आने जाने वाली 3 राजधानी गाड़ियों के समय में भी बदलाव किया है. इसमें असम के डिब्रुगढ़ से दिल्ली आने वाली राजधानी एक्सप्रेस के डिब्रुगढ़ से चलने का समय बदल दिया गया है. पहले जहां यह गाड़ी शाम को 5.20 बजे यहां से छूटती थी. अब इसका नया समय रात के 8.35 कर दिया गया है. यह बदलाव 5 फरवरी से लागू होगा.

ये है बदलाव की पूरी लिस्ट

bestnewsreaderRailway
भारतीय रेलवे ने दिल्ली आने-जाने वाली कई ट्रेनों को लेकर एक बड़ा बदलाव किया है. रेलवे राजधानी, एक्सप्रेस और अन्य ट्रेनों के समय में बदलाव साथ-साथ इनके टर्मिनल में अहम बदलाव करने जा रही है. रेलवे की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली आने और जाने वाली ट्रेनों...