Related image

ताइवान की की जानी-मानी मोबाइल कंपनी HTC ने अपने दो स्मार्टफोन HTC U Ultra और HTC U Play को भारत में लॉन्च कर दिया है. Ultra की कीमत 59,990 रुपये रखी गई है वहीं Play की कीमत 39,990 रुपये है. दोनों स्मार्टफोन के साथ एक साल का इंश्योरेंस दिया गया है जिसमें लिक्विड डैमेज और फिजिकल डैमेज कवर शामिल है. HTC U Ultra और HTC U Play को 6 मार्च से खरीदा जा सकता है.

U Ultra जो कि भारतीय बाजार में सफायर ब्लू, ब्रिलियंट ब्लू, कॉसमेटिक पिंक और आइस व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है उसमें 4GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है. ये 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसे कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Ultra सिंगल सिम और डबल सिम वाले दो वेरिएंट में पेश किया गया है. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें VoLTE के साथ 4G LTE, GPS/ A-GPS, Bluetooth v4.2, Wi-Fi 802.11ac, NFC, DLNA, Miracast, HTC Connect और USB 3.1 Type-C दिया गया है. इस स्मार्टफोन में HTC USonic फीचर भी दिया गया है.

खास फीचर्स:

HTC U Ultra में 5.7 इंच का QHD डिस्प्ले है जो एंड्राइड 7.0 नूगट पर काम करता है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें f/2.8 अपर्चर, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस वाला 12 अल्ट्रापिक्सल का रियर कैमरा है वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

HTC U Play की बात की जाए तो इसमें 5.2 इंच का डिस्प्ले और ऑक्टा कोर Mediatek Helio प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. Play में 2,500 के साथ-साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है.

bestnewsreaderMobile News
  ताइवान की की जानी-मानी मोबाइल कंपनी HTC ने अपने दो स्मार्टफोन HTC U Ultra और HTC U Play को भारत में लॉन्च कर दिया है. Ultra की कीमत 59,990 रुपये रखी गई है वहीं Play की कीमत 39,990 रुपये है. दोनों स्मार्टफोन के साथ एक साल का इंश्योरेंस दिया गया...