Best News Reader

Gionee ने सोमवार को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Gionee X1 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी है. ग्राहक ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है.

खास फीचर्स:

प्रोसेसर: डुअल सिम वाला Gionee X1 एमिगो 4.0 बेस्ड एंड्रायड 7.0 नूगट पर चलता है.
डिस्प्ले: 5-इंच HD (720×1280 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है.
रैम : इस स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर MediaTek MT6737 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.
कैमेरा: इसके रियर में फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में भी 8 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है.

इसका इंटरनल स्टोरेज 16GB का है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, 3.5mm हेडफोन जैक, और Micro-USB पोर्ट मौजूद है.

जियोनी इंडिया के निदेशक (बिजनेस इंटेलीजेंस और प्लानिंग) आलोक श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, ‘हम X1 को लॉन्च करके बहुत खुश हैं, और आशा करते है कि निश्चित रूप से हमारे यूजर्स भी खुश होंगे.’

bestnewsreaderMobile News
Gionee ने सोमवार को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Gionee X1 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी है. ग्राहक ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है. खास फीचर्स: प्रोसेसर: डुअल सिम वाला Gionee...