चारा घोटाला केस में लालू यादव दोषी (फाइल फोटो)

चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में दोषी करार दिए गए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को साढ़े 3 साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही लालू को 5 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया गया है. जबकि जगदीश शर्मा समेत 4 को 7 साल की सजा सुनाई गई है और 10 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है.

LIVE UPDATES:-

– देवघर कोषागार घोटाले मामले में लालू को साढ़े 3 साल की सजा.

– लालू को निचली अदालत (CBI कोर्ट) से अब जमानत नहीं मिलेगी.

– जमानत के लिए अब लालू यादव को हाईकोर्ट जाना होगा.

रांची की सीबीआई अदालत से लालू यादव समेत सभी 16 दोषियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फैसला सुनाया गया. लालू रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. जुर्माना नहीं देने पर 6 महीने की अतिरिक्त सजा काटनी होगी.

दरअसल, रांची की सीबीआई विशेष अदालत में आज 6 दोषियों की सजा पर सुनवाई होनी थी. लालू समेत बाकी 10 दोषियों की सजा पर गुरुवार और शुक्रवार को सुनवाई पूरी हो चुकी है.

लालू यादव को आज कोर्ट नहीं बुलाया गया है. सीबीआई कोर्ट के जज शिवपाल सिंह बिना कोर्ट में बुलाये वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लालू को सजा सुनाया गया.

bestnewsreaderPolitical News
चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में दोषी करार दिए गए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को साढ़े 3 साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही लालू को 5 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया गया है. जबकि जगदीश शर्मा समेत 4 को 7 साल की सजा सुनाई गई...