bestnewsreader.com

‘बाहुबली’ फैन्स के लिए बड़ी खबर है। इस समय जबरदस्त चर्चा चल रही है कि इस फिल्म के हीरो प्रभास और हीरोइन अनुष्का शेट्टी इस साल दिसंबर में सगाई करने वाले है। आलोचकों से लेकर समीक्षकों को अपनी अभिनय से दीवाना बनाने वाले प्रभास और अनुष्का एक ​बार फिर से बहुत चर्चा में हैं। खबरों के अनुसार, बाहुबली की जोरदार सफलता के बाद प्रभास को शादी के करीब 6 हजार प्रस्ताव मिले, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया। लेकिन इसके बाद अनुष्का और प्रभास के एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

इस समय दोनों को अकसर साथ में पार्टी करते और फिल्म में अभिनय करते देखा जा रहा है, यहां तक ये भी खबरें आई थीं कि प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए कैटरीना के नाम को हटाकर अनुष्का के नाम पर मोहर लगा दी। हालांकि प्रभास अपने निजी जीवन को बिल्कुल भी पब्लिक नहीं करना चाहते हैं।

bestnewsreaderBollywood
‘बाहुबली’ फैन्स के लिए बड़ी खबर है। इस समय जबरदस्त चर्चा चल रही है कि इस फिल्म के हीरो प्रभास और हीरोइन अनुष्का शेट्टी इस साल दिसंबर में सगाई करने वाले है। आलोचकों से लेकर समीक्षकों को अपनी अभिनय से दीवाना बनाने वाले प्रभास और अनुष्का एक ​बार फिर...