बाहुबली 2 का पोस्टर

बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले दिन इतिहास बनाते हुए भारत में करीब 121 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जिसमे से फिल्म के हिंदी वर्जन ने 41 करोड़ रुपये और तेलगु,तमिल, मलयालम वर्जन ने 80 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

View image on Twitter

GRAND INDIA TOTAL OF 121 crores NET!!!!! HINDI IS 41 crores!!! TAMIL + TELUGU + MALAYALAM = 80 crores!!!! HISTORY HAS BEEN CREATED!!!!!!

@karanjohar

collects an ASTOUNDING $ 4,521,026 [₹ 29.06 cr] from Thu pre + Fri in USA… All set for a MIND-BOGGLING weekend… @Rentrak

फिल्म ने तोड़ दिए कई सारे रिकॉर्ड …

* ‘बाहुबली 2’ पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है जो 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.
* ‘बाहुबली 2’ ने सबसे महंगे टिकट होने का भी रिकॉर्ड बनाया है. ये पहली फिल्म है जिसके टिकट 2400 रुपये के बिके हैं.
* ‘बाहुबली 2’ एडवांस बुकिंग के मामले में भी सबसे आगे रही. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 130 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ये फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज हुई है.
* इसी के साथ फिल्‍म ने ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म की 10 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है.
* ‘बाहुबली 2’ पहली इंडियन फिल्म बन गई है जो अमेरिका में 800 स्क्रीन पर रिलीज की गई है.

आपको बता दें कि बाहुबली 2 देखने के बाद समझ आता है कि दूसरे हिस्से के कुछ सीन पहले पार्ट के साथ ही फिल्मा लिए गए होंगे. ऐसे में माहिष्मती के जैसे सेट दिख रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि ‘बाहुबली 3’ की घोषणा के लिए हमें तैयार रहना चाहिए.

bestnewsreaderBollywood
बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले दिन इतिहास बनाते हुए भारत में करीब 121 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जिसमे से फिल्म के हिंदी वर्जन ने 41 करोड़ रुपये और तेलगु,तमिल, मलयालम वर्जन ने 80 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर...