Apple-bestnewsreader

वर्ल्ड की सबसे बड़ी IT कंपनी ‘एप्पल’ के CEO टिम कुक आज भारत पहुंचे. भारत पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन. फिलहाल वो अभी मुंबई में हैं और इसके बाद हैदराबाद और बंगलुरु भी जायेंगे. फ़िलहाल अभी यह कन्फॉर्म नहीं है कि वो पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे या नहीं. लेकिन तजा जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि वह टाटा ग्रुप के चेयरमैन सायरस मिस्त्री से मुलाकात करेंगे.

दिग्गज कंपनी एप्पल ने भारत में एप डिजाइन और डेवलपमेंट ऐक्सेलरेटर खोलने का ऐलान किया है. भारत में अगले साल की शुरुआत में iOS एप डिजाइन और डेवलपमेंट ऐक्सलरेटर खुलने की उम्मीद है.

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा, ‘भारत के iOS डेवलपर्स दुनिया के बेहतरीन डेवलपर्स में शामिल हैं. बंगलुरू में नई फैसिलिटी की शुरुआत करके हम यहां के डेवलपर्स को ऐसे टूल्स मुहैया कराएंगे जिनकी सहायता से वो दुनिया भर के कस्टमर्स के लिए क्रिएटिव और बेहतर एप बना सकें.’

एप्पल के मुताबिक इस एप डेवलपमेंट सेंटर में हर सप्ताह एक्सपर्ट्स सभी एप का रिव्यू करेंगे और डेवलपर्स को नई-नई जानकारी देंगे.

bestnewsreaderTechnology
वर्ल्ड की सबसे बड़ी IT कंपनी 'एप्पल' के CEO टिम कुक आज भारत पहुंचे. भारत पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन. फिलहाल वो अभी मुंबई में हैं और इसके बाद हैदराबाद और बंगलुरु भी जायेंगे. फ़िलहाल अभी यह कन्फॉर्म नहीं है कि...